दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ के 6 साल के रिश्ते में किस तरह आयी दरार -जानिए | Latest Updates 2022

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ के रिश्ते में कैसे दरार -जानिए पूरी जानकारी ?

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ
दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ

बॉलीवुड का हर स्टार अपने पार्टनर के साथ दो तीन साल तक रिलेशन में रहते है उसके बाद ही शादी करते है। लेकिन आज हम एक ऐसे स्टार के बारे में बात करने वाले है। जो लगातार 6 साल तक रिलेशन में रहने के बाद भी इन दोनों आपसी विगाड़ हो गया। इस पोस्ट की पूरी जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट hindidesh.com पर जुड़े रहे। यहाँ पर आपको हर तरह की जानकारी मिलेगी।

बॉलीवुड के सबसे फ़ेमस और स्टाइलिश कपल्स टाइगर श्राप और दिशा पाटनी लगभग 6 साल तक रिलेशन में रहे लेकिन उसके बाद दोनों में आपसी विवाद हो गया। हलाकि दोनों में अपने इस रिश्ते को लेकर कभी मीडिया के सामने ऑफिशियल नहीं किया। लेकिन अब इस बीच खबरें आ रही हैं कि दोनों ने इस 6 साल के रिलेशनशिप पर फुल स्टॉप लगा दिया है। लेकिन ऐसा क्या हुआ कि दोनों को ये फैसला लेना पड़ा।

बॉलीवुड के सबसे चहीते कपल में से एक टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है। दोनों आए दिन अपनी साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। जिसमें दोनों की बेहतरीन बॉन्डिंग साफ देखने को मिलती है। दोनों एक दूसरे को लगभग 6 साल से डेट कर रहे थे।

हालांकि दोनों ने कभी अपने इस रिश्ते पर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया। लेकिन अब इस कपल ने 6 साल के बाद एक दूसरे से राहें अलग कर ली हैं।

इस वजह से हुआ दिशा-टाइगर का ब्रेकअप रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को लगभग 6 साल से डेट कर रहे थे। लेकिन अब दोनों के इस खूबसूरत रिश्ते पर फुल स्टॉप लग गया है। जी हां अब दोनों एकसाथ शायद फैंस को ना नजर आएं। हालांकि दोनों के अलग होने की वजह अभी तक सामने नहीं आई है। खबरों की मानें तो, दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से कुछ दिक्कतें चल रही थी।

दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ के 6 साल के रिश्ते में किस तरह आयी दरार -जानिए | Latest Updates 2022

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान टाइगर के एक दोस्त ने कपल के ब्रेकअप की खबर को सच बताया है। टाइगर के दोस्त का कहना है कि ब्रेकअप से टाइगर ने अपने काम में कोई फर्क नहीं आने दिया। वो पहले की तरह अपने काम को लेकर फोकस्ड दिखाई दे रहे हैं। टाइगर इन दिनों लंदन में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

हालांकि दोनों ने सोशल मीडिया पर एक दूसरे को अभी तक अनफॉलो नहीं किया है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों इस रिश्ते को खत्म कर आगे एक साथ दोस्त बनकर रहना चाहते हैं। फिलहाल टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी ने इस पर खुलकर मीडिया के सामने कछ भी नहीं कहा है।

वहीं दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो, इन दिनों दिशा पाटनी अपनी आने वाली फिल्म एक विलेन रिटर्न्स के प्रमोशन में व्यस्त हैं। जो कि, 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘गणपत’ और ‘बागी-4’ में जल्द दिखाई देंगे। फिलहाल दोनों अपने काम को लेकर काफी फोकस हैं। शायद यही वजह है कि, दोनों अभी तक इस मामले में खुलकर कोई बात नहीं कही है।

Read Also-Masked Aadhar क्या है जानिए इसके फायदे और नुकसान | Latest Updates 2022

Read Also –Latest Newsब्लड शुगर कैसे करे कंट्रोल -जानिए | Latest Updates 2022

Leave a Comment