ओटीटी पर धमाल मचा रही है वेब सीरीज -जानिए कहा देखे ऑनलाइन | Latest Updates 2022

0
285
वेब सीरीज
वेब सीरीज

ओटीटी पर मचा रही है धमाल यह सीरीज -जानिए कहा देखे ऑनलाइन। 

 वेब सीरीज
वेब सीरीज

इस सप्ताह धमाल मचा रही है यह वेब सीरीज प्यासी पुष्पा डिजीमोविप्लेक्स जिसको ऑनलाइन देखने के लिए लोग ऑनलाइन सर्च कर रहे है। लेकिन इसकी पूरी जानकारी आप हमारी वेबसाइट hindidesh.com पर देखे सकते है। आपको यहाँ पर रोज ऐसी सिरिजो जके बारे जानकारी मिलेगी।

Pyasi Pushpa और उसके सौतेले बेटे के बीच ऐसा क्या हुआ की जीवन में आ गया तूफान

एक बार फिर से डिजीमोविप्लेक्स अपने दर्शकों के लिए धमाकेदार प्यासी पुष्पा वेब सीरीज लेकर आया है। Pyasi Pushpa web series की कास्ट, अभिनेत्री, अभिनेता, भूमिकाएं, कहानी, विकी, सभी एपिसोड, रिलीज की तारीख, ऑनलाइन फ्री कैसे देखें, समीक्षा, और बहुत कुछ के बारे में हम जानकारी आपके साथ शेयर करेंगे।

ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजीमोविप्लेक्स ने अपनी आने वाली वेब सीरीज प्यासी पुष्पा का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है।  वर्तमान में Digimovieplex App हर हफ्ते वेब सीरीज रिलीज करता है।  Digimovieplex वेब सीरीज़ को बड़ी संख्या में लोग पसंद करते है।

Pyasi Pushpa web series की कहानी पुष्पा नाम की एक विधवा लड़की की है। वह अपने अस्तित्व के लिए प्रीतम नाम के एक व्यक्ति के साथ दूसरी बार शादी करती है। प्रीतम का एक टीनेज का बेटा है जिसका नाम टीटू है।

शादी के बाद पुष्पा को पता चलता है कि प्रीतम बेडरूम में ठीक से परफॉर्म नहीं करता पता है। जिसके कारण पुष्पा की शारीरिक इच्छा पूरी नहीं होती है।एक दिन पुष्पा देखती है कि उसका सौतेला बेटा टीटू उसे चुपके से उसे देख कर मस्टरबैशन कर रहा होता है।

पुष्पा टीटू को देखकर अपनी इच्छा पूरी करने का उपाय तलाश लेती है। पुष्पा ने टीटू को फंसाया और उसके साथ सेक्स करना शुरू कर दिया। टीटू और पुष्पा के बीच कई बार सम्बन्ध बनते है। एक दिन प्रीतम पुष्पा और टीटू को अंतरंग स्थिति में देख लेता है। पुष्पा के साथ क्या होगा? जानने के लिए देखिए प्यासी पुष्पा वेब सीरीज।

डिजीमोविप्लेक्स ऐप पर देखें प्यासी पुष्पा वेब सीरीज

पिछले कुछ हफ़्तों में डिजीमोविप्लेक्स ऐप अपने ग्राहकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज़ देता है। Digimovieplex App की पिछली दो वेब सीरीज “लैला ओ लैला” और “मेरा बाप तेरी मौसी” थी। आप इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड Digimovieplex App पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

लेकिन एक बात यह सुनिश्चित करती है कि डिजीमोविप्लेक्स ऐप एक फ्री ऐप नहीं है। अगर आपने वेब सीरीज देखने के लिए सब्सक्रिप्शन खरीदा है तो इससे मदद मिलेगी।  Digimovieplex App का सब्सक्रिप्शन 895 प्रति माह से शुरू होता है और इसका सालाना प्लान 3197 है।

यदि आप डिजीमोविप्लेक्स ऐप सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं, तो आप डिजीमोविप्लेक्स ऐप पर रिलीज़ होने वाली कोई भी वेब सीरीज़ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बहुत जल्द Digimovieplex App पर रिलीज हुई थी। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आप नीचे देख सकते हैं।

रिलीज प्यासी पुष्पा वेब सीरीज | ओटीटी पर धमाल मचा रही है वेब सीरीज -जानिए कहा देखे ऑनलाइन | Latest Updates 2022

Pyasi Pushpa web series 01 जुलाई 2022 को केवल Digimovieplex App पर रिलीज़ की गई है। इस वेब सीरीज के 2 एपिसोड हैं। हर एपिसोड की लंबाई 15-30 मिनट है। प्यासी पुष्पा हिंदी भाषा में रिलीज हुई थी।

कास्ट प्यासी पुष्पा वेब सीरीज 

  1. आयुषी जायसवाल (पुष्पा)
  2. अनुपमा गहोई
  3. अक्षय कुमार

फिलहाल, Pyasi Pushpa web series वेब सीरीज के कास्ट और क्रू के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। हम आपको इस पोस्ट पर जल्द ही अपडेट करेंगे। इसलिए दोस्तों आप हमारे साथ बने रहे।

रिव्यू प्यासी पुष्पा वेब सीरीज

प्यासी पुष्पा वेब सीरीज अभी रिलीज नहीं हुई है इसलिए हम इसके बारे में कोई समीक्षा नहीं लिख सकते हैं। वेब सीरीज़ के रिलीज़ होने के बाद, हम इस लेख में इस वेब सीरीज़ की समीक्षा को अपडेट करेंगे।

प्यासी पुष्पा वेब सीरीज विकिपीडिया इन हिंदी

नाम प्यासी पुष्पा वेब सीरीज
शैली ड्रामा, रोमांस और फैंटेसी
ओटीटी प्लेटफार्म डिजीमोविप्लेक्स
भाषा हिंदी
रिलीज तारीख 1 जुलाई 2022
मुख्य कास्ट आयुषी जायसवाल (पुष्पा), अनुपमा गहोई, अक्षय कुमार
सीजन 1
एपिसोड 2
एपिसोड टाइम 25 मिनिट्स
डायरेटर एसएसके

प्यासी पुष्पा वेब सीरीज FAQs

प्रश्न- प्यासी पुष्पा वेब सीरीज की रिलीज डेट

उत्तर- 1 जुलाई 2022

प्रश्न- प्यासी पुष्पा वेब सीरीज की स्टार कास्ट

उत्तर- आयुषी जायसवाल (पुष्पा), अनुपमा गहोई, अक्षय कुमार

प्रश्न- प्यासी पुष्पा वेब सीरीज कैसे देखें

उत्तर- डिजीमोविप्लेक्स ऐप डाउनलोड करके कोई भी वेब सीरीज देख सकते है

प्रश्न- Pyasi Pushpa web series कौन से ऐप्प पर देखे

उत्तर- डिजीमोविप्लेक्स

Read Also –सरकार ने भेजी किसानों के खातो में 11 वी किस्त -अभी चेक करे | Latest Updates 2022

Read Also-दिशा पाटनी-टाइगर श्रॉफ के 6 साल के रिश्ते में किस तरह आयी दरार -जानिए | Latest Updates 2022

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here