यात्री की तबियत खराब होने से मुंबई से लखनऊ जा रही फ्लाइट को इमरजेंसी में भोपाल में कराया लैंड | Latest Updates

भोपाल में इमरजेंसी मे करानी पड़ी लेंडिंग यात्री की याबियत खराब होने से | Latest Updatest 2022 

यात्री की याबियत खराब
यात्री की याबियत खराब

मुंबई से लखनऊ जा रही एक उड़न में एक यात्री की तबियत खराब होने से भोपाल में ही लेडिंग करना पड़ी फ्लाइट। यदि इमरजेंसी में फ्लाइट को लेडिंग नहीं करि होती तो क्या होता उस यात्री के साथ। इसकी पूरी जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट hiondidesh.com पर जुड़े रहे। यहाँ पर आपको हर रोज नई खबर पढ़ने के लिए मिलेगी।

अभी -अभी सूत्रों से पत्र चला है मुंबई से लखनऊ जाने वाली फ्लाइट को इमरजेंसी में भोपाल में लेंडिंग किया गया है। बताया गया की यात्रा के दौरान फ्लाइट में एक यात्री की अचानक से तबियत खराब हो गयी। जिससे वहा पर मौजूद सभी यात्री घबरा गए। लेकिन उसको बचाने के लिए फ्लाइट को इमरजेंसी में भोपाल में लेंडिंग करनी पड़ी थी।

जल्द ही पहुंचाया गया यात्री को हॉस्पिटल -जानिए 

जब यात्री की उड़ते फ्लाइट में अचानक से तबियत खराब हो जाने पर उसे बचने के लिए भोपाल में लेडिंग कराया गया। वो तो शुक्र है की उस यात्री की तबियत उस समय खराब हुई जब फ्लाइट भोपाल हवाई अड्डे को पार करने वाली थी। तभी उसको भोपाल में लेडिंग करा कर तुरंतटेकऑफ हो गई।

वहा पर लेडिंग से पहले ही सुचना दे दी गयी थी। जिससे मरीज को तुरंत हॉस्पिटल में ले जाया गया। लेडिंग से पहले ही मरीज के लिए एम्बुलेंस बुलाई जा चुकी थी। ताकि मरीज को कोई नुकसान न हो।

भोपाल, नवदुनिया प्रतिनिधि। मुंबई से लखनऊ जा रही इंडिगो की एक उड़ान में रविवार को अचानक एक यात्री की तबीयत बिगड़ गई। यात्री ने सांस में तकलीफ होने की शिकायत सहयोगी स्‍टाफ से की थी।

सहयोगी स्‍टाफ ने विमान के अंदर ही यात्री का प्राथमिकता उपचार किया गया लेकिन उसकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ। बाद में विमान को राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड किया गया।

एटीसी को दोपहर करीब 3:15 बजे सूचना मिली की भोपाल में लैंड डालने जा रहा है एटीसी ने तत्काल इमरजेंसी लैंडिंग की व्यवस्था की। उड़ान दोपहर करीब 3:30 बजे राजा भोज एयरपोर्ट पर लैंड हुई।

यात्री को तत्काल एंबुलेंस से एक निजी अस्पताल ले जाया गया यात्री का नाम हसीन अहमद खान बताया गया है। यात्री की स्थिति गंभीर बनी हुई है यात्री को उतारने के बाद उड़ान वापस लखनऊ के लिए टेकऑफ हो गई। यात्री का इलाज भोपाल में चल रहा है।उसके वाकी घर वालो को भी इस घटना की जानकारी दे दी गयी है।

Read Also –ED बना रहे है सोनिया गाँधी पर राजनीती दबाव जानिए कैसे | Latest Updates 2022

 

 

Leave a Comment