अब ओटीटी पर सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज | Latest Updates 2022

0
254
सिसकियां पलंगतोड़
सिसकियां पलंगतोड़

सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू सीरीज अब ओटीटी पर भी -जानिए इसके बारे में पुरी जानकारी 

सिसकियां पलंगतोड़
सिसकियां पलंगतोड़

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ने अपनी आने वाली वेब सीरीज Siskiyaan palangtod का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज किया

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ऐप ने सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज रिलीज करने की घोषणा की है। जल्द दर्शकों तक पहुंचने वाली Siskiyaan palangtod ullu Web Series में काम करने वाले कलाकारों, अभिनेत्री, अभिनेता की भूमिका, कहानी, विकी, सभी एपिसोड, रिलीज की तारीख, ऑनलाइन मुफ्त में कैसे देखें, समीक्षा, और बहुत कुछ के बारे में जानकारी शेयर की जा रही है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म उल्लू ने अपनी आने वाली वेब सीरीज सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज का ट्रेलर यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। इस वेब सीरीज का जॉनर फैंटेसी, ड्रामा और रोमांस है। उल्लू ऐप हर हफ्ते बेहतरीन वेब सीरीज जारी करता है। यही कारण है की उल्लू की लगभग वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा चुकी है।

सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज

सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज यह कहानी है विकास और उनकी पत्नी की। विकास अपने पिता और पत्नी के साथ रहता है। विकास के पिता बीमार हैं और अपने बिस्तर से नहीं उठ सकते। विकास की पत्नी उसकी देखभाल करती है। एक दिन विकास को ऑफिस के काम से शहर से बाहर जाना पड़ता है। इस लिए घर में केवल विकास के पिता और उसकी पत्नी रहते हैं। ससुर अपनी बहू को पसंद करने लगता है और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश करता है। आगे क्या होगा जानने के लिए ullu ऐप सिसकियां पलंगतोड़ की नई आने वाली वेब सीरीज देखें।

उल्लू ऐप पर देखें सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज

पिछले कुछ हफ्तों में, उल्लू ऐप ने अपने दर्शकों को बैक-टू-बैक टॉप-क्लास वेब सीरीज दी है। Ullu App की पिछली 2 बेहतरीन वेब सीरीज़ “तितलियाँ” और “तौबा तौबा” ने बहुत धूम मचाई थी। आप इस वेब सीरीज के सभी एपिसोड उल्लू ऐप पर ऑनलाइन देख सकते हैं।

लेकिन आपके लिए ये जानना जरुरी है की ullu App फ्री ऐप नहीं है। आपको वेब सीरीज देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा हैं। उल्लू ऐप का सब्सक्रिप्शन 99 रुपये प्रति माह से शुरू होता है। अगर आप वेब सीरीज के दीवाने हैं तो सालाना प्लान खरीदें क्योंकि इसकी कीमत सिर्फ 297 रुपये ​​प्रति वर्ष है।

यदि आप एक ullu App सब्सक्रिप्शन खरीदते हैं, तो आप उल्लू ऐप पर रिलीज़ होने वाली कोई भी वेब सीरीज़ देख सकते हैं। यह वेब सीरीज बहुत जल्द ullu App पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज की रिलीज डेट आप नीचे देख सकते हैं।

कास्ट सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज

दोस्तों फ़िलहाल, हमारे पास Siskiyaan palangtod ullu Web Series के कास्ट और क्रू के बारे में पूरी जानकारी नहीं है। जानकारी सामने आते ही हम आपको इस पोस्ट पर जल्द ही अपडेट करेंगे। लेकिन आप सिसकियां पलंगतोड़ वेब सीरीज से जुडी अन्य जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहे।

रिव्यू सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज

सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज अभी रिलीज़ नहीं हुई है इसलिए हम इसके बारे में कोई समीक्षा नहीं लिख सकते हैं। वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद, हम इस लेख में इस वेब सीरीज की समीक्षा को अपडेट करेंगे।

सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज विकिपीडिया इन हिंदी

नाम सिसकियां पलंगतोड़ वेब सीरीज
शैली ड्रामा, रोमांस और फैंटेसी
ओटीटी प्लेटफार्म उल्लू ऐप
भाषा हिंदी
रिलीज तारीख 5 अगस्त 2022
मुख्य कास्ट
सीजन 1
एपिसोड 2
एपिसोड टाइम 25 मिनिट्स
डायरेटर

सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज FAQs

प्रश्न- सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज की रिलीज डेट

उत्तर- 5 अगस्त 2022

प्रश्न- सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज की स्टार कास्ट

उत्तर- जल्द अपडेट किया जायेगा

प्रश्न- सिसकियां पलंगतोड़ उल्लू वेब सीरीज कैसे देखें

उत्तर- Ullu App डाउनलोड करके कोई भी वेब सीरीज देख सकते है

प्रश्न- Siskiyaan palangtod ullu Web Series कौन से ऐप्प पर देखे

उत्तर- उल्लू ऐप

Read Also –यात्री की तबियत खराब होने से मुंबई से लखनऊ जा रही फ्लाइट को इमरजेंसी में भोपाल में कराया लैंड | Latest Updates

Read Also-How to Remove Blemishes And Pimples From Your Face : अपने चेहरे से दाग धब्बे और पिम्पल्स कैसे हटाए -जानिए | Today Latest News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here