गेम खेलने की मना करी तो घर छोड़कर भाग गया लड़का -जानिए आज की ताजा खबर

फ्री फायर गेम खेलने के लिए मना करि परिवार वालो ने तो घर छोड़ कर भाग गया लड़का। 

फ्री फायर
फ्री फायर

हल ही में खबर मिली है की उज्जैन में किसी लड़के के परिवार वालो ने लड़के से फ्री फायर खेलने से मना किया तो वह अपना घर छोड़ कर भाग गया। इस मामले की रिपोर्ट लड़के के घर वालो ने अपने पास के पुलिस थाने में करि है। अब पुलिस उस लड़के की तलाश कर रही है। आगे की जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट से जुड़े रहे। यहाँ पर आपको रोज नई खबर पढ़ने के लिए मिलेगी।

Ujjain News साइकिल बेचकर जाना चाहता था मुंबई- पुलिस ने तलाशा तो इंदौर से मिला

Ujjain News उज्जैन के चिमनगंज थाना क्षेत्र में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर आठवीं कक्षा का छात्र है। वह मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलने का आदी है। गेम खेलने की आदत से परेशान मां ने दो दिन पहले ही मोबाइल से गेम को डिलीट कर दिया था। जिसको लेकर वह बहुत गुस्से में था।

मंगलवार को किशोर की मां उसे स्कूल छोड़ने के लिए बस स्टॉप पर छोड़ने गई तो वह घर वापस आया और साइकिल लेकर सीधे इंदौर चला गया। किशोर के अचानक गायब हो जाने से परिजन घबरा गये उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने किशोर को मोबाइल लोकेशन के आधार पर इंदौर खोज निकला।

चिमनगंज थाना के टीआई जितेंद्र भास्कर ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाला आठवीं कक्षा का एक छात्र रोज मोबाइल पर फ्री फायर गेम खेलता था. दो दिन पहले किशोर की मां ने मोबाइल से गेम डिलीट कर दिया था। इससे छात्र काफी नाराज हो गया। मंगलवार को उसकी मां उसे बस स्टॉप तक छोड़ने गई थी।

जहां उसने मां से कहा कि स्कूल की कॉपी घर पर ही रह गई है, जिसे लेकर आते हैं. इसके बाद जब वह घर गया तो वापस नहीं लौटा, जब मां घर पहुंची तो बच्चा व उसकी साइकिल गायब थी। काफी तलाश करने के बाद भी उसका पता नहीं चल सका तो मां ने चिमनगंज पुलिस में शिकायत की।

कैमरों की फुटेज में दिखाई दिया

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बच्चे की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने आसपास के इलाकों की फुटेज और पुलिस के कैमरों की जांच की तो वह इंदौर रोड की ओर जाते दिखे। किशोर के पास मोबाइल था।

जिसे वह बार-बार ऑन और ऑफ कर रहा था। इसी आधार पर पुलिस को इंदौर के मारी माता चौराहे पर उसकी लोकेशन मिली थी। जिसके बाद उज्जैन पुलिस इंदौर पहुंची और उसे उज्जैन ले आई और परिजनों को सौंप दी।

मुंबई जाना चाहता था किशोर 

Ujjain News किशोर ने पुलिस को बताया कि गेम को हटाते ही वह गुस्से में था। इस वजह से वह घर छोड़कर भाग जाना चाहता था। वह इंदौर में साइकिल बेचता और फिर वहां से मुंबई चला जाता, जहां वह किसी दुकान में काम करता या अपना खुद का व्यवसाय शुरू करता। लड़के के मिलने के बाद पुलिस और परिजनों ने राहत की सांस ली।

यह भी पढ़े :-

रंगीली मालकिन भाभी धमाल मचा रही है -यह वेब सीरीज -जानिए कहा देखे सबसे पहले | Today Latest News 2022

How to Remove Blemishes And Pimples From Your Face : अपने चेहरे से दाग धब्बे और पिम्पल्स कैसे हटाए -जानिए | Today Latest News

Leave a Comment