जानिए बॉलीवुड स्टार अनुष्का श्रीवास्तव की वेब सीरीज के बारे -यहाँ देखे सबसे पहले | Latest Updates 2022

अनुष्का श्रीवास्तव  की वेब सीरीज के बारे यहाँ से जाने पुरी जानकारी। 

अनुष्का श्रीवास्तव
अनुष्का श्रीवास्तव

सबसे हॉट वेब सीरीज अनुष्का श्रीवास्तव अब आपको ओटीटी पर देखने के लिए मिलेगी। आप इसे फ्री में भी देख सकते हो। इसकी पूरी जानकारी के लिए हमारी वेबसाइट hindidesh.com से जुड़े रहे यहाँ जुड़े रहे। यहाँ पर आपको रोज बहुत से वेब सीरीजो के बारे जानकारी मिलेगी।

Anushka Srivastava ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिर्फ’ से की थी

अनुष्का श्रीवास्तव भारत की एक प्रसिद्ध टेलीविजन Actress और मॉडल हैं। Anushka Srivastava ने अपने करियर की शुरुआत 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘सिर्फ’ से की थी। उसके बाद उन्होंने टीवी सीरियल्स में काम किया।

उनका सबसे प्रसिद्ध TV serial”गोरी तेरा गांव बड़ा प्यारा” है। अनुष्का श्रीवास्तव इन दिनों वेब सीरीज में भी नजर आ रही हैं। उन्होंने Ullu App के साथ दो वेब सीरीज में काम किया है।

उनकी सबसे प्रसिद्ध वेब सीरीज “Riti Riwaj (Taala Chaabi) Part 7” है। नीचे दी गई सूची में, हम Anushka Srivastava की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज लिस्ट दे रहे हैं।

रीति रिवाज (ताला-चाबी) पार्ट 7

ताला-चाबी Anushka Srivastava की पहली वेब सीरीज थी जो उल्लू ऐप पर रिलीज हुई थी। यह दो युवा दिलों की कहानी है। आशिफा और आजम की सगाई सगाई और शादी के बीच 30 दिनों का अंतर है।

आजम के परिवार वालों का कहना है कि लड़का और लड़की इन 30 दिनों के बीच में एक-दूसरे से नहीं मिल सकते। कुछ दिन आशिफा और आजम इसे बर्दाश्त कर सकते हैं। लेकिन उनका खुद पर नियंत्रण नहीं होता, जिससे वे लोग अंतरंग हो जाते हैं।

इस बात की जानकारी आजम के परिवार वालों को हो जाती है। आगे क्या होगा जानने के लिए देखें Ullu App की मशहूर वेब सीरीज रीति रिवाज ताला चाबी पार्ट 7

कनीज (Anushka Srivastava)

Anushka Srivastava की वेब सीरीज की यह कहानी है रुखसार और उनके परिवार की। रुखसार की बेटी शाजिया की शादी होने वाली है। एक दिन रुखसार को एक पत्र मिलता है जिसमें लिखा होता है कि उसका भावी दामाद नपुंसक है।

रुखसार को इस पर विश्वास नहीं हो रहा है। इस बात की पुष्टि के लिए वह अपने कनीज़ “बतुलन” का उपयोग करती है। बतुलन की एक बेटी है जिसका नाम सना है।

रुखसार सना को सलीम के बारे में सच्चाई जानने के लिए भेजती है। सलीम और सना को प्यार हो जाता है। आगे क्या होगा जानने के लिए देखिए कनीज उल्लू वेब सीरीज

Khoon Bhari Mang Web Series की कहानी समीर और दिव्या की है। दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और शादी कर लेते हैं एक दिन दिव्या की एक दोस्त उनके घर आती है। समीर को दिव्या की दोस्त से प्यार हो जाता है।

दिव्या की दोस्त भी समीर के करीब आने लगती है। एक दिन Sameer and Divya की दोस्त बेडरूम में इंटीमेट हो जाते हैं। दिव्या इन दोनों को एक साथ बिस्तर पर देख लेती है। वह इस सदमे को सहन नहीं कर पा रही है, जिसके चलते वह आत्महत्या करने के लिए ट्रक के सामने आ जाती है।

 

यह भी जाने ;-

Read Also – सरकार ने भेजी किसानों के खातो में 11 वी किस्त -अभी चेक करे | Latest Updates 2022

Read Also –ED बना रहे है सोनिया गाँधी पर राजनीती दबाव जानिए कैसे | Latest Updates 2022

Leave a Comment